ब्रेकिंग न्यूज़

*धीमी सड़क निर्माण पर कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने जताई गहरी नाराजगी*। *सड़क निर्माण कार्यों में गति बढ़ाने के दिए निर्देश* , *निर्माण कार्यों में किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल करें सूचित, समस्या का होगा निराकरण*। *सड़क निर्माण कार्य में संलग्न विभागों एवं ठेकेदारों ली संयुक्त बैठक*। पढ़िए पूरी खबर

Slide Anything shortcode error: A valid ID has not been provided

रायगढ़। कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा जिले में चल रहे सड़क निर्माण कार्यों का निरंतर मॉनिटरिंग कर रहे है। इसी क्रम में बीते दिवस वे अपने दौरे के दौरान निर्माणाधीन सड़कों का स्वयं गाड़ी से उतरकर अवलोकन किया था और संबंधित ठेकेदारों को कार्यों में आवश्यक गति बढ़ाने के निर्देश दिए थे, ताकि लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा न हो। कलेक्टर श्री सिन्हा ने कल कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सड़क निर्माण कार्यो से जुड़े विभागों एवं ठेकेदारों की संयुक्त बैठक ली। इस दौरान उन्होंने जिले के प्रमुख सड़कों के निर्माण की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण कार्यों में तेजी लाने की जरूरत है, ताकि आगामी बारिश से पूर्व ही सड़क निर्माण कार्य पूर्ण हो सके। बैठक के दौरान उन्होंने सड़क निर्माण कार्य में संलग्न विभिन्न विभागों द्वारा जिले में करवाए जा रहे सड़क निर्माण कार्यों की साप्ताहिक प्रगति की सड़कवार समीक्षा की। उन्होंने रायगढ़ कोतरारोड से बरमुड़ा, खरसिया से छाल से हाटी से धरमजयगढ़-पत्थलगांव मार्ग, रायगढ़ से धरमजयगढ़ मार्ग, जामपाली-घरघोड़ा, घरघोड़ा से पूंजीपथरा मार्ग व घरघोड़ा से लैलूंगा मार्ग जैसे जिले के विभिन्न हिस्सों में चल रहे सड़क निर्माण कार्यों की जानकारी ठेेकेदारों से ली।

कलेक्टर श्री सिन्हा ने समीक्षा के दौरान कई सड़को के लक्ष्य अनुसार निर्माण कार्य की प्रगति नहीं होने पर गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने ठेकेदारों को मशीनों की संख्या बढ़ाकर सड़क निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिन्हा ने कहा की सड़क निर्माण कार्य के दौरान निर्माणाधीन स्थान में दिक्कतें आती है तो तत्काल सूचित करें, जिससे उसका समय में निराकरण किया जा सके, ताकि कार्य प्रभावित न हो। इस दौरान उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के लिए मटेरियल से संबंधित दिक्कतें होने पर जिला प्रशासन द्वारा सहयोग किया जायेगा। इसके अलावा निर्माण कार्य के दौरान स्टापेज हेतु आवश्यकता अनुसार पुलिस बल की सहयोग प्रदान की बात कही, जिससे निर्माण कार्य की गति व गुणवत्ता बनी रहे।
इस दौरान कलेक्टर श्री सिन्हा ने पीएमजीएसवाई, नेशनल हाईवे, एडीबी विभाग के कामकाज की भी समीक्षा की। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत अबिनाश मिश्रा, जिला परिवहन अधिकारी दुष्यंत रायस्त, ईई पीडब्ल्यूडी आर.के.खाम्बरा सहित पीएमजीएसवाई, नेशनल हाईवे, एडीबी, सेतु निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

Slide Anything shortcode error: A valid ID has not been provided

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button